अभी-अभी विस्फोट से दहल उठा भागलपुर, सारे न्यूज़ एंकर खामोश क्यो……..

Views: 35
1 0

भागलपुर,बिहार- मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने भागलपुर की विस्फोटक घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया , उन्होने घटना की जाँच के दिये निर्देश।

दिनांक 04 मार्च 2022 को मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भागलपुर शहर के काजबलीचक इलाके में हुयी विस्फोट की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है ।

 

मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है , साथ ही इस घटना में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है । मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलाकर घटना की विस्तृत जानकारी ली । मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल हुये लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है । मुख्यमंत्री ने घटना की जाँच कर समुचित कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है ।

 

इस घटना मे एक तीन मंजिला बिल्डिंग की ढहने की भी खबर आई है,इस हादसे में अब तक कुल 14 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. हादसे में 9 लोगों के जख्मी होने की भी खबर है.

 

 

 

 

 

बिहार डीजीपी एस के सिंघल ने भागलपुर में हुए बम धमाकों में अब तक 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है. इस घटना के बाद भागलपुर के एसएसपी ने तातारपुर के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है और मुख्य्मंत्री ने तुरंत जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

 

 

 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात हुई है। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।”