छुपा कर भुट्टा पका रहे थे बच्चे घर में लगी आग,अचानक जल कर मारे अररिया के 6 मासूम

बिहार के अररिया जिले में दर्दनाक हादसा हुआ। भुट्टा पकाते समय उड़ी चिंगारी से एक घर में लगी आग
भाई-बहन समेत छह बच्चे जिंदा जल गए।
घटना araria के पलासी प्रखंड के कबैया गांव में मंगलवार की दोपहर एक बजे की है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर पलासी प्रखंड के कबैया गांव में भाई-बहन समेत छह बच्चे फूस के बने घर लोगों से छिपकर भुट्टा(Corn) पका रहे थे। इसी दौरान उड़ी चिंगारी से घर में आग लग गई और बच्चों को घर से निकलने का मौका तक नहीं मिल सका।
जब तक बच्चों का शोर सुनकर लोग पहुंचते तब तक वे सभी आग में जिंदा जल गए। घटना में किसी भी बच्चे को बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई है। लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

इस हादसे में जान गंवाने वालों में 3 साल की गुलनाज, 4 साल का बरकस, 5-5 साल के अशरफ, अली हसन औऱ खुशनिहार के अलावा 6 साल का दिलवर शामिल है. इस घटना के बाद से ही गांव में कोहराम मचा हुआ है.

सीएम ने 4 लाख मुआवजे का ऐलान किया

वहीं, इस घटना के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख जताया है. उन्होंने इस हादसे में मारे गए बच्चों के परिवार वालों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है.
gajar Apne bacchon per dhyan dhyan se rote hain vah dincharya kya kar rahe hain aur kiske sath ghoom rahe hain kya chij chhupa rahe hain aur kya chij karne se dar rahe hain
गार्जियन अपने बच्चों पर ध्यान रखें।दिनचर्या कैसे गुजार रहे हैं बच्चे उनकी और क्या कर रहे हैं क्या चीज दिखा रहे हैं और क्या चीज छुपा रहे हैं ताकि उसी की जान बची रहे।

 1,385 total views,  8 views today